Yo Yo हनी सिंह, 2 साल से गायब, इस फिल्म के लिए गाया गाना

yo yo honey

बीमारी के बाद हनी सिंह की वापसी।

रैप की दुनिया का सबसे प्रसिद्ध नाम और अपने गानों से बच्‍चे-बच्‍चे की जुबां पर छा जाने वाले यो यो हनी सिंह पिछले कुछ दिनों से फैन्‍स की नजरों से दूर हैं. 2015 में बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण उन्होंने गाना छोड़ दिया था और उसके बाद हनी सिंह लंबे समय तक मीडिया की नजरों से दूर रहे हैं. लेकिन हाल ही में हनी सिंह को दिल्‍ली की एक पार्टी में देखा गया है. हनी सिंह इस पार्टी में एक्‍टर सूरज पंचोली के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर में हनी ने टोपी लगा रखी है, लेकिन उनके लंबे बाल टोपी में पीछे से नजर आ रहे हैं।

दो साल बाद हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लौट रहे हैं. उन्होंने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘दिल चोरी साडा’ हो गया गाना गाया है. यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के गाने का रीमेक है. यह गाना 26 दिसंबर को रिलीज होगा।

बॉलीवुड में वापसी पर हनी सिंह बहुत खुश है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आकर बहुत खुश हूं. उन्होंने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनकी वजह से ही वो बीमारी से उबर पाए हैं. फैंस के लिए उन्होंने कहा- अपने फैंस के लिए नए गाने लाकर मैं खुश हूं. मैं उन्हें अपना प्यार देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे गाने के लिए बहुत इंतजार किया।

जब वह अचानक गायब हुए तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि ड्रग ओवरडोज के कारण वह रिहैब में हैं, लेकिन हनी सिंह ने इंटरव्यू में इन बातों का खंडन किया था. उन्होंने बताया था- 18 महीने मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे. मैं किसी से भी बात करने की हालत में नहीं था. अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, लेकिन पूरे समय मैं अपने नोएडा वाले घर में था. मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था. मैंने चार डॉक्टर बदले. मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था और अजीब हरकतें मेरे साथ हो रही थीं. मैं मानता हूं कि मेरे एल्कोहलिक होने की वजह से मेरी बीमारी और बिगड़ गई थी। बता दे की हनी सिंह ने ‘लुंगी डांस’, ‘चार बोतल वोडका’, ‘ब्लू आइज’ जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *