‘विरुष्का’ का दूसरा रिसेप्शन, मुंबई का ‘द सेंट रेजिस’, शामिल हो सकते हैं ये सुपरस्टार्स

virushka-Mumbai

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए यह महीना काफी व्यस्त रहा है. पहले इटली में शादी उसके बाद फिनलैंड में हनीमून. करीब एक पखवाड़े बाद विराट-अनुष्का की जोड़ी भारत लौटी तो 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. दिल्ली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की और नवदंपति को आशीर्वाद दिया था.

इस साल की सबसे बड़ी शादी यानी ‘विरुष्का’ की शादी का दूसरा रिसेप्शन आज मुंबई में होगा। परेल के सेंट रेजिस होटल में होने वाली इस पार्टी में कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ टीम इंडिया के कई क्रिकेटर भी शिरकत करेंगे। दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी में शिखर धवन, सुरेश रैना और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटर पहुंचे थे। वहीं इस रिसेप्शन में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और तूफानी फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा समेत पूरी टीम के पहुंचने की खबरें आ रही हैं।

रिसेप्शन में टीम इंडिया के साथ-साथ बीसीसीआई के ऑफिशियल शामिल होंगे। टीम इंडिया के बिजी शेड्यूल और श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज की वजह से दिल्ली रिसेप्शन में टीम इंडिया के मौजूदा क्रिकेटर्स नहीं पहुंच पाए थे। हालांकि, मुंबई रिसेप्शन में पूरी टीम के पहुंचने की उम्मीद है, जिसमें जमकर जश्न देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन के साथ-साथ तीनों खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) के आने की संभावना है। इसके अलावा सचिन तेंडुलकर, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, आशीष नेहरा समेत कई एक्स क्रिकेटर्स भी यहां शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *