विराट अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी

recepsion

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पूरे परिवार से मिले और सभी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

डीजे की तेज आवाजा और उस पर गुरदास मान के पंजाबी गाने पर थिरकते विराट और अनुष्‍का या विरुष्‍का। जी हां दिल्‍ली के ताज पैलेस में हुए इन दोनों के रिसेप्‍शन का यह नजारा बेहद खास था। इस नजारे को वहां मौजूद हर किसी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस रिसेप्‍शन में खेल और राजनीति से जुड़ी बड़ी हस्तियां शिरकत करती हुई दिखाई दीं। खुद पीएम मोदी ने भी इस ग्रांड रिसेप्‍शन में हिस्‍सा लिया। आपको बता दें कि पीएम को विराट-अनुष्‍का ने खुद पर्सनली इनवाइट किया था। उनके अलावा इस रिसेप्शन में वित्त मंत्री अरुण जेटली, क्रिकेटर शिखर धवन, सुरेश रैना समेत कई दूसरी सेलिब्रिटी भी मौजूद रहे। विराट अनुष्‍का की मैरिज ड्रेस डिजाइन करने वाली सब्‍यसांची भी इस मौके पर मौजूद थी। इस रिसेप्शन में जहां विराट ने सोने के बटन वाली काले रंग की शेरवानी पहनी थी वहीं अनुष्‍का लाल रंग की बनारसी साड़ी में दिखाई दीं।

वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा मुंह में नोट लेकर शानदार डांस करती नजर आ रही थीं तो वहीं विराट कोहली भी डांस कर रहे थे। इस दौरान अनुष्का शर्मा बनारसी साड़ी में थीं। सब्‍यसांची ने इस साड़ी का खुलासा करते हुए इंस्‍टाग्राम पर बताया कि इस बनारसी साड़ी को वहां के पीली कोठी के का‍रीगरों ने बनाया है। इसके अलावा उन्‍होंने अनुष्‍का की ज्‍वैलरी के बारे में भी कुछ खास बातें बताईं।

विराट-अनुष्का का रिसेप्शन ताज डिप्लोमेटिक एन्कलेव के दरबार हॉल में हुआ. देश की राजधानी का यह लेविश होटल मुगल युग के डिजाइन से सजा हुआ है. इसमें धोलपुर के पिंकल कलर के शानदार पत्थर लगे हैं और हरियाली यहां इतनी सहज दिखाई पड़ती है कि देखने वाला देखता ही रह जाए. इंटीरियर और यहां के रूम्स में एंटीक पीसेस और कलात्मक चीजें सजाई गई हैं. होटल के सभी 292 लग्जरी कमरों से दिल्ली का आकाश साफ दिखाई पड़ता है. ताज एन्क्लेव का सबसे बड़ा और महंगा स्थल है दरबार हॉल, जहां विराट-अनुष्का का रिसेप्शन हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *