Tiger Zinda Hai: को मिली राज ठाकरे की धमकी

राज ठाकरे ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर खेला मराठी कार्ड और कहा मराठी फिल्म दिखाओ वरना थियेटर में नहीं चलेगी ‘टाइगर जिंदा है’

raaj

फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध को अभी तक भारतवासी भूले नहीं है, फिल्म अभी भी रिलीज की राह देख रही है कि इसी बीच सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रदर्शित होने पर भी खतरा मंडरा रहा है और ये खतरा पैदा किया है मराठी फिल्म ‘देवा’ ने, जो कि इसी फिल्म के साथ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दरअसल सलमान खान की फिल्म के कारण मराठी फिल्म को प्राइम टाइम शोज नहीं मिल रहे हैं, जिस पर एमएनएस लीडर शालिनी ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा कि फिल्म ‘देवा’ के साथ नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और इस फिल्म को भी प्राइम शोज मिलने चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम ‘टाइगर जिंदा है’ को भी रिलीज नहीं होने देंगे।

गौरतलब है कि 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में लीड रोल सलमान खान और कैटरीना कैफ का है। फिल्म की रिलीज सलमान के जन्मदिन और क्रिसमस की छुट्टी के मद्देनजर रखी गई है। इसके निर्देशक अली अब्बास जफर हैं, यह 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वेल हैं

सलमान-कट्रीना की जोड़ी को लेकर यशराज फिल्म्स में बनी ‘टाइगर जिंदा है’ को शुक्रवार को देश भर में 4,000 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है।

मराठी फिल्म इंडस्ट्री भी काफी वक्त से सूबे के मल्टीप्लेक्स थिएटरों से शिकायत करती रही है कि उनकी फिल्मों के साथ सौतेला बर्ताव होता है। उनको प्राइम टाइम के शो नहीं दिए जाते। इससे मल्टीप्लेक्स में मराठी फिल्मों के कारोबार पर बुरा असर पड़ता है। इस मुद्दे पर मराठी फिल्मों का प्रतिनिधिमंडल गत वर्ष राज्य सरकार से मिल चुका है। मल्टीप्लेक्स थिएटरों के मालिकों ने सरकार और मराठी फिल्म निर्माताओं को आश्वास्त किया था कि उनकी फिल्मों के शो कम नहीं होंगे। जानकारी के अनुसार, मल्टीप्लेक्स थिएटरों के प्रबंधन से राज्य सरकार ने 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *