‘टाईगर जिंदा है’ फुल पैसा वसूल BOX OFFICE पर आया तूफान

kat-sal-1250

शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है, रिलीज हुई। शहर के सभी सिनेमाघरों में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी। कटरीना-सलमान को एक साथ पर्दे पर देखने का जुनून दर्शकों में बखूबी नजर आया।

क्रिसमस के अवसर पर सलमान खान ने अपने चहेतों को जो फिल्मी तोहफा दिया उसका लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया। सभी सिनेमाघरों में फिल्म हाउसफुल रही। क्रिसमस के लिए अभी से मूवी की ऑनलाइन, ऑफलाइन एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। शॉप्रिक्स मॉल स्थित वेव सिनेमाज के मैनेजर संजीव ने बताया मूवी बहुत अच्छी है। एक सामाजिक संदेश पर आधारित कहानी है। जिसमें टाइगर महिला अपराध के खिलाफ आवाज उठाकर महिलाओं की तस्करी को रोकता है। लड़कियों को रेसक्यू कराता है। टाइगर का स्टाइल, फिल्म की कहानी और सामाजिक संदेश दर्शकों का दिल छू गई।

परेश रावल, अंगद बेदी, और कुमपद मिश्रा ने भी अच्छा अभिनय किया है. अली अब्बास ने इसका बेहतरीन डायरेक्शन किया है. फिल्म में सबसे दिलचस्प बात है कहानी सुनाने का ढंग. एक के बाद एक सब क्लाईमेक्स इतना रोमांच देता है कि एक मिनट के लिए भी कहीं बोर नहीं लगता. सलमान की एक्टिंग काबिलेतारीफ है. ‘दिल दिया गल्ला’ और ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’ फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन.. यानि की शुक्रवार को 38 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। जी हां.. इसी के साथ टाईगर जिंदा है 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है।

यह माना जा रहा है कि यह इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी। बता दें, इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म अब तक रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन (206 करोड़) ही है.. जो कि अक्टूबर में रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *