टाइगर जिंदा है का नया सॉन्ग, स्वैग से करेंगे सबका स्वागत सलमान और कटरीना

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है। सॉन्ग का टाइटल स्वैग से स्वागत है जिसमें सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं।

15 नवंबर को यशराज फिल्‍म्‍स ने यह घोषणा की थी कि इस फिल्‍म का यह पहला गाना जल्‍द ही रिलीज होने वाला है.. और पूरे हफ्तेभर इंतजार करने के बाद आखिरकार SwagSeSwagat रिलीज हो गया है.

इस गाने में सलमान और कैटरीना मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. कैटरीना अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, तो वही सलमान अपना जबरदस्त टशन दिखा रहे हैं.

शूटिंग लोकेशन से लेकर डांस मूव्स तक सॉन्ग ने रिलीज़ होते ही अॉडियंस का दिल जीत लिया है। इस सॉन्ग का कई दिनों से इंतज़ार था और सलमान खान अपने ट्विटर पर इसको लेकर लगातार ट्विट भी कर रहे थे।

इस सॉन्ग की शुरूआत ”इश्क से आगे कुछ नही कुछ नही, इश्क से बेहतर कुछ नही कुछ नही” से होती है। इस सॉन्ग को आवाज़ विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने दी है। म्यूजिक विशाल और शेकर का है। वहीं, सॉन्ग के लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं।

बता दें, फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड तोड़ है.

DOut7BMUEAMv1t40

मेकर्स ने दावा किया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. ‘एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *