तीन तलाक बिल संसद में पारित होने पर खुशी

teen talaq

हाथरस-28 दिसम्बर। संसद में मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक के बिल पारित होने पर भाजपाईयों व मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर दौड गई। इस खुशी में भाजपाईयों ने जलेसर रोड पर सैकडों की संख्या में एकत्रित होकर मिष्ठान वितरित किया।

संसद में तीन तलाक विधेयक पास होने पर भाजपाईयों ने जलेसर रोड पर मिष्ठान वितरित किया। मुस्लिम महिलाओं ने भी विधेयक पास होने पर खुशी जाहिर की। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा है कि संसद में विधेयक पास होने पर मुस्लिम बहिनों को आजादी मिली है जो अपने को बेसहारा व डरी हुई मानती थी। इस विधेयक के पारित होने से भाजपा के साथ अनेकों मुस्लिम महिलाओं पूरी तरह से जुड गई हैं और आने वाले 2019 के चुनावों में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं।

इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष हरीशंकर राना भूरा पहलवान, भाजपा विधायक प्रवक्ता मोहन पंडित, सभासद संजय सक्सैना व भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती अखिलेश गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम बहिनों के साथ भाजपा हमेशा खडी है और भाजपा की कथनी करनी में कोई फर्क नहीं है तथा भाजपा सर्वसमाज की बात करती है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के लिए जो पार्टी विधेयक लाने की बात करती थी वह पार्टी आज विधेयक पास कराने पर इसका विरोध कर रही है।

खुशी जाहिर व मिष्ठान वितरण में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा, मोरमुकुट गुप्ता, अशोक अग्रवाल, सुनीत आर्य, दिनेश शर्मा, प्रदीप शर्मा, श्याम अग्रवाल, शिवशंकर गुलाठी, शिवदेव दीक्षित, दिलीप चौधरी, मुकेश कौशिक, सुरेश चौधरी, थानसिंह कुशवाहा, जितेन्द्र शर्मा, यश शर्मा, पी.के. कुशवाहा, गोपाल चतुर्वेदी, मुन्द्रा सिंह जादौन, सुनीता सिंह, प्रेमचन्द्र गुप्ता आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *