संन्यास लेने के बाद फिर से नेहरा की धमाकेदार वापसी

nehra

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिर से धमाकेदार वापसी हुई है। नेहरा अब क्रिकेट कमेंट्री करते नजर आएंगे। इसकी जानकारी पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए दी। नेहरा अब भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज से कमेंट्री में पदार्पण करेंगे और एक नए अवतार में नजर आएंगे।

आशीष नेहरा की वापसी हुई है जबकि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को नजरअंदाज किया गया है। इस टीम के चयन में सिलेक्टर्स ने कई चौंकाने वाले फैसले लिए।

सिलेक्टर्स ने 38 वर्षीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को टीम में शामिल किया जबकि अश्विन और जडेजा को वनडे सीरीज के बाद इस सीरीज के लिए भी नजरअंदाज किया गया। नेहरा ने इस वर्ष की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी। वे चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भी दावेदार थे, लेकिन आईपीएल में लगी चोट के चलते वे इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए थे।कंगारू टीम के खिलाफ लगातार चार फिफ्टी लगाने वाले अजिंक्य रहाणे को बाहर किया गया जबकि शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है। उमेश यादव और मोहम्मद शमी को बाहर किया गया है। युवा रिषभ पंत को नजरअंदाज कर अनुभवी दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *