शाहिद ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारें में कहा- कुछ ऐसा, पत्नी मीरा रह गई हैरान

mira_-new

शाहिद कपूर शादी से पहले बॉलीवुड के एक अच्छे एक्टर और यूनिक डांसर होने के साथ -साथ दिलफेंक आशिक भी हुआ करते थे।

Priyanka-Chopra-with-Ex-boy

उनका नाम करीना कपूर , प्रियंका चोपड़ा , विद्या बालन आदि बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ जुड़ें थे। लेकिन मीरा से शादी के बाद शाहिद पूरी तरह से वन वुमन मैन बन गए । आज शाहिद कपूर और मीरा बॉलीवुड हॉट कपल्स में से एक हैं।

NEHA-DHOPIA.shahid-new

हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत करण जौहर के शो कॉफी विद करण के बाद नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में पहुंचे. इस दौरान नेहा ने शाहिद और मीरा ने एक दूसरे के बारे में खुलकर बातचीत की.

meera-2-new

शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या उन्हें उनकी एक एक्स ने चीट किया था. अगर किया तो वह कौन थीं? इस सवाल के जवाब में शाहिद कपूर हंसने लगे. तभी शाहिद की पत्नी मीरा बोल पड़ी कि से पूछि‍ए कि कितनी लड़कियों ने उन्हें चीट किया?

शाहिद ने इस सवाल के जवाब में कहा कि पर कहा कि एक गर्लफ्रेंड ने तो चीट किया था लेकिन दूसरे के लिए मैं कंफर्म नहीं हूं. अब शाहिद किस की बात कर रहे थे पता नहीं लेकिन करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा के अलावा, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी उनका अफेयर काफी चर्चा में रहा है.

shahid-3-new

इस दौरान इस कपल ने खुलकर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें कीं. नेहा ने मीरा से इस दौरान सवाल किया कि पार्टी में अक्सर सबसे बोरिंग सेलेब कौन होता है? इस पर मीरा ने छूटते ही शाहिद का नाम ले लिया. ये जवाब सुन शाहिद हैरान हो गए, फिर मीरा ने हंसते हुए कहा कि मैं तो मजाक कर रही थी.

mera-sha-new

शाहिद ने शादी से पहले और शादी के बाद की लाइफ में होने वाले बदलाव के बारे में भी बताया. एक्टर ने बताया कि मुझे अकेले रहने की आदत थी. शादी के बाद मीरा जब घर आईं तो इनकी वार्डरोब तैयारी नहीं थी. मैंने अपनी अल्मीरा में जगह बनाई थी.

शाहिद ने ये खुलासा भी किया कि मुझसे ज्यादा बड़ा जूतों का कलेक्शन मीरा के पास है. बता दें पद्मावत की सक्सेस के बाद शाहिद इन दिनों बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *