सावधान। दिल्ली में ‘ठक-ठक’ गैंग सक्रिय, पूर्व पुलिस कमिश्नर भी बन गए शिकार

 

THAK-THAK-NEW

देश में क्राइम सिटी के नाम से जानी जाने वाली राजधानी दिल्ली में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं इस बात का पता इसी से लगाया जा सकता है कि ‘ठक-ठक’ गैंग ने दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर की कार से एक आईपैड व 20 हजार रुपये नकदी से भरा एक बैग चुरा लिया।

पुलिस के मुताबिक, ये घटना शनिवार को तब हुई, जब पूर्व कमिश्नर बी.के. गुप्ता और उनके दोस्त उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र में मजनूं का टीला के पास एक कार से दूसरी कार में सामान को रख रहे थे ।

thak-thak-gang-NEW

 

पुलिस अधिकारी जतिन नरवाल ने कहा, जब बी.के. गुप्ता और उनके दोस्त सामान को एक कार से दूसरी कार में रख रहे थे, इसी बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने आईपैड और 20 हजार रुपये नगदी से भरा बैग चुरा लिया। यह कार पहली कार के पीछे खड़ी थी और उसके दरवाजे खुले हुए थे।

नरवाल ने आगे बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। जिस जगह पर यह चोरी हुई है, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था। दरअसल दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के निवासी गुप्ता अपने कुछ दोस्तों के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ गोल्फ खेलने जा रहे थे।

पुलिस ने इस चोरी में ‘ठक-ठक’ गैंग शामिल होने की अाशंका जताते हुए कहा , हमने कुछ संदिग्धों से पूछताछ की है , जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *