मंत्री से अभद्र सलूक पर रालोसपा का विरोध मार्च और धरना

1304-SHEKPURA.3

बिहार के शेखपुरा में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के साथ कथित अभद्र सलूक के खिलाफ गुरुवार को रालोसपा ने विरोध मार्च आयोजित कर धरना दिया। जिला मुख्यालय पर आयोजित इस आंदोलन में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ भी शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने शहर में विरोध मार्च निकाला तथा कलेक्ट्रेट पर धरना भी दिया। यह विरोध मार्च दल्लू चौक से कलेक्ट्रेट तक आयोजित किया गया। इसमें जितेंद्र नाथ के साथ प्रेम कुमार गुप्ता, राजकुमार महतो, चंद्रिका दास, विपिन चौरसिया, बबलू कुमार,रविंद्र कुशवाहा, खालिद इमाम मल्लिक, देवन मुखिया, जगदीश चौहान, सुरेंद्र दास सहित बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

1304-SHEKPURA.2

विरोध मार्च तथा धरना पर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में आरक्षण की व्यवस्था को बरकरार रखने के समर्थन में नारेबाजी भी की। धरना का संचालन पार्टी के जिलाध्यक्ष ने किया। धरना को संबोधित करते हुए रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने न्यायपालिका में आरक्षण व्यवस्था को लागू करने के लिए बीस दिनों का आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया। नाथ ने कहा कि रालोसपा न्यायपालिका में आरक्षण व्यवस्था लागू करने के लिए दरवाजा खोल-हल्ला बोल आंदोलन चलाएगी।

जितेंद्र नाथ ने कहा कि जातिगत आरक्षण व्यवस्था को खत्म करने के किसी भी प्रयास का रालोसपा जमकर विरोध करेगी। इधर पार्टी के प्रदेश सचिव रविंद्र कुशवाहा ने दस अप्रैल को मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के साथ आरक्षण विरोधियों द्वारा किये गये सलूक को सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश बताया है।

(सोनू मिश्रा )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *