रोहित के ट्वीट पर, जवाब में विराट ने साधी चुप्पी लेकिन अनुष्का ने दिया ये जवाब

रोहित के ट्वीट के जवाब में विराट ने तो कुछ रिएक्ट नहीं किया लेकिन अनुष्का ने जरूर उन्हें जवाब दिया।rohit-anushka- virat

टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली। शादी के बाद क्रिकेट और बॉलीवुड समेत सभी फील्ड की हस्तियों से उन्हें ट्विटर पर खूब विशेज मिलीं

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने हनीमून पर हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही वनडे टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा संभाल रहे हैं। रोहित ने मोहाली में जहां अपने वनडे करियर की तीसरी डबल सेंचुरी लगाई तो अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई दे दी। इसके साथ ही साथ अनुष्का ने रोहित द्वारा भेजे गए शादी के बधाई संदेश का जवाब भी दे दिया।

रोहित ने इस कपल को विश करते हुए लिखा था, ‘आप दोनों को बधाई, विराट मैं तुम्हारे साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का आप सरनेम मत बदलना।’

इस ट्वीट में रोहित ने विराट से वो बातें शेयर करने का वादा किया की
हसबैंड को क्या करना चाहिए और क्या नहीं, वहीं अनुष्का को ‘शर्मा’ सरनेम लगाए रखने के लिए कहा।

इसके जवाब में विराट ने तो कुछ रिएक्ट नहीं किया लेकिन अनुष्का ने जरूर रोहित को जवाब दिया। अनुष्का ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहा थैंक्स रोहित और आपको भी अपनी बेहतरीन इनिंग के लिए ढेर सारी बधाईयां।

हालांकि अनुष्का शर्मा ने रोहित के सरनेम कायम रखना की बात का कोई जवाब नहीं दिया,वहीं विराट कोहली ने तो रोहित शर्मा के बधाई संदेश पर ही चुप्पी साध रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *