रेप पीड़िता और उसके भाई को मारी गोली, आरोपी के घरवालों ने मारी गोली

rape-pidita

यूपी के बरेली में रेप पीड़ित चौथी क्लास की छात्रा को दुष्कर्मी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराना जानलेवा साबित हुआ। रेप के आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया तो उसके घर वालों ने रंजिस के चलते पीड़िता और उसके भाई को गोली मार दी। दोनो को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निजी अस्पताल में भर्ती ये 15 वर्सिय किशोरी चौथी क्लास की छात्रा है। जिसके साथ गांव के ही एक युवक ने शौच पर जाते समय 10 दिसम्बर को दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने 10 दिसम्बर को ही भमोरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तब से आरोपी सलाखों के पीछे है। इसी वजह से दुष्कर्म आरोपी के घर वाले पीड़िता से रंजिस मानने लगे और बीती रात मौका पाते ही उसे और उसके चचेरे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।

bhai मौके पर पहुची पुलिस ने पीड़िता और उसके भाई को निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। एसपी ग्रामीण का कहना है कि आरोपी की तलाश में टीमें गठित कर दी है और जल्द ही आरोपी सलाख़ों के पीछे होगा।

गौरतलब है की 10 दिसम्बर को हुई रेप की वारदात के बाद से ही आरोपी के घर वाले उसे डरा धमका रहे है और अब मौका पाते ही पीड़िता को गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *