रास नहीं आया स्‍मृति को राजकुमार राव द्वारा किया गया मजाक

48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बात पर बल दिया कि उनकी भाजपा सरकार सहिष्णु है और उसे मजाक को मजाक की तरह लेना आता है.

smirti irani

वहीं समारोह की मेजबानी कर रहे अभिनेता राजकुमार राव ने एक मजाक किया जो स्‍मृति ईरानी को पसंद नहीं आया.

दरअसल समारोह की मेजबानी राजकुमार राव और अभिनेत्री राधिका आप्‍टे कर रहे थे. मौके पर राजकुमार राव ने निर्देशक माजिद मजीदी की बात करते हुए हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में कहा कि, इत्‍तेफाक की बात है माजिद भी ईरानी है और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं. उनके इस मजाक पर वहां बैठे लोग हंस पड़े, स्‍मृति ईरानी भी मुस्‍कुरा दीं.

बाद में स्‍मृति ईरानी ने मंच पर अपने संबोधन में राव की ओर देखते हुए कहा,’ राजकुमार राव, यह बात देशभर में जानी चाहिये कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया, जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने टॉलरेंट हैं.’ स्‍मृति ने यहीं अपनी बात खत्‍म नहीं की.

उन्‍होंने आगे यह भी कह दिया कि,’ राजकुमार मैं राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी!

rajkummar_

स्मृति ने यहां राजकुमार राव की टूटी टांगों की ओर ईशारा करते हुए यह तंज कसा.
बता दें, कुछ हफ्तों पहले एक टीवी सेट पर डांस परफॉर्मेंस के दौरान राजकुमार राव के पैरों पर फैक्चर आ गया था.

बता दें कि माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से इस महोत्सव की शुरुआत हुई. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *