पत्नी के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला

सुभाषनगर के बिरिया नारायनपुर गांव में सनसनीखेज वारदात

premi
बरेली। सुभाषनगर के एक गांव में किसान ने पत्नी के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला। उसकी लाश घर के पीछे खेत में फेंक दी। सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।
२० साल का राम सिंह कश्यप सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बिरिया नारायनुपर गांव के रामपाल कश्यप का बेटा था। वह पिता और भाई के साथ खेती करता था। शुक्रवार की शाम सात बजे वह खेत पर गेहंू की रखवाली करने को घर से निकला था। रात दस बजे वहां से वापस लौटा और खाना खाने के बाद घर में लेट गया। इसबीच पड़ोसी धर्मवीर उसके घर पहुंचा और घरेलू काम के बहाने उसे बुलाकर अपने साथ घर ले गया। घर ले जाकर उसने राम सिंह की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। लाश को अपने मकान के पीछे खेत में फेंक दिया। सुबह शौच के लिए खेत पर पहुंचे गांव के ही डबलू ने उसकी लाश पड़ी देखी तो शोर मचा दिया। गांव वालों के साथ राम सिंह के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने ही हत्या की सूचना पुलिस को दी। एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण, सीओ किला, इंस्पेक्टर सुभाषनगर भी मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घर से लेकर खेत तक खून के निशान
हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को राम सिंह की लाश धर्मवीर के घर के पीछे खेत में पड़ी मिली थी लेकिन खून के निशान धर्मवीर के घर तक मिले। यह देखते ही पुलिस ने हत्या के आरोप में धर्मवीर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से राम सिंह के अवैध संबंध थे। इसी खुन्नस में उसने राम सिंह की हत्या कर दी।

धर्मवीर की पत्नी से थे अवैध संबंध
पुलिस के मुताबिक मृतक राम सिंह के अवैध संबंध हत्यारोपी धर्मवीर की पत्नी से हो गए थे। चार-पांच दिन पहले ही धर्मवीर ने अपनी पत्नी को राम सिंह के साथ देख लिया था। इसके बाद से ही धर्मवीर गुस्से में था और उसकी हत्या की फिराक में जुट गया था।

”अवैध संबंधों के चलते राम सिंह की हत्या हुई है। हत्यारोपी धर्मवीर को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *