प्रियंका की फीस सुनकर रह जाएंगे हैरान

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन वे इस बार अपने किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट को लेकर नहीं बल्कि अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं।

priyanka

जब से वे इंटरनेशनल स्‍टार बनीं है उनकी फीस आसमान छू रही है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ज्यादातर रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए दिखाई देती हैं। दो सालों में पहली बार अब एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस करने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका को 19 दिसंबर को होनेवाले जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया है, लेकिन प्रियंका की फीस सुनने के बाद आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. सूत्रों ने मिड डे को बताया कि पांच मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका ने 4-5 करोड़ रुपए मांगे हैं।

ऐसे में जहां कई बड़े-बड़े स्‍टार्स एक पूरी फिल्‍म की फीस करोड़ में लेते हैं वहीं प्रियंका ने 1 मिनट की फीस एक करोड़ रुपये चार्ज की है.

ऑर्गनाइजर्स प्रियंका की परफॉरमेंस को लेकर काफी उत्‍साहित थे, लेकिन प्रियंका की इतनी मोटी फीस सुनने के बाद उन्‍होंने इस प्‍लान को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया है।

बता दें कि प्रियंका इनदिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर न्‍यूयॉर्क में हैं। प्रियंका के बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद वे किसी और हिंदी फिल्‍म में नजर नहीं आई है. पिछले दिनों खबरें थी कि उन्‍होंने कई हिंदी फिल्‍में साइन की है.

बता दें कि शाहिद कपूर और जैकलीन भी जबरदस्त धमाल करते नजर आने वाले हैं.

एक्ट्रेस की आखिरी परफॉर्मेंस साल 2016 के गिल्ड अवॉर्ड्स में थी। टीम ने एक रुटीन प्लान किया है जो इस अवॉर्ड सीजन का हाइलाइट होगा। एक्ट्रेस बहुत से गानों पर परफॉर्मेंस देंगी। यह पहली बार नहीं है जब अवॉर्ड्स के आयोजक एक्ट्रेस को स्टेज पर लाने के लिए उत्साहित हैं। इससे पहले भी आईफा 2016 में कोशिश की गई थी क्योंकि कार्यक्रम न्यूयॉर्क में ही आयोजित किया गया था। जहां इन दिनों प्रियंका रह रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *