पार्वती है परेशान, क्यों

parvti@#
इरफान खान स्टारर फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’की ऐक्ट्रेस पार्वती का। दरअसल पार्वती साइबर बुलिंग का शिकार कुछ इस तरह से हुई कि उन्हें पुलिस के पास जाना पड़ा। क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं। खबर है कि पार्वती  ने साईबर बुलीईंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पार्वती जानीमानी साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस हैं। अभिनेता मामूट्टी की एक फिल्म के कुछ डायलॉग के खिलाफ टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर पार्वती को काफी ट्रोल किया गया था। पार्वती ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी है। पार्वती ने हाल ही में मामूट्टी की फिल्म ‘कसाबा’ के डायलॉग को महिला विरोधी बताया था। इसके बाद से ही ममूट्टी के प्रशंसक अलग-अलग सोशल मीडिया साइट्स पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। पार्वती के लिए सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी भी की जा रही थी। पुलिस के अनुसार इस संबंध में एर्णाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। आईजी मनोज अब्राहम ने कहा, ‘उन्होंने एक शिकायत मुझे भेजी थी। इस पर जांच शुरु हो गयी है।’
हाल ही में पार्वती ने इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल के मंच से फिल्मों में महिला विरोधी बातों को लेकर आपनी बात रखी थी।
उन्होंने फिल्मों में महिलाओं का नजरिया न होने पर भी अपनी चिंता जाहिर की थी। अपनी बात साबित करने के लिए उन्होंने ‘कसाबा’ फिल्म का उदाहरण दिया था। इसके बाद से ही पार्वती पर सोशल मीडिया पर खूब हमले हो रहे थे।
उम्मीद है इस मामले में पुलिस उनकी कुछ मदद कर पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *