पैडमैन का एक और पोस्टर रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिखी राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार अब अपनी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले है अक्षय के साथ देसी अंदाज में देखेंगी राधिका आप्टे। इस फिल्म का अगला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है.

akshay-50000

पैडमैन के नए पोस्टर में साधारण ‘रियल सुपर हीरो’ बने नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार। इस पोस्टर में अक्षय और राधिका दोनों साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय कुर्सी पर बैठे हैं वहीं राधिका आपटे कुर्सी के पीछे खड़ी हैं। अक्षय ने राधिका के दोनों हाथ पकड़े हुए हैं। अक्षय ने अपनी फिल्म के नए पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। वहीं अक्षय कैप्शन में लिखते हैं, ‘मेरी पत्नी भी पूछ रही है कि फिल्म का ट्रेलर कब आएगा।’ इससे पहले फिल्म ‘पैडमैन’ का एक और पोस्टर जारी किया गया।

फिल्म के इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी मेकर्स ने फाइनल कर दी है। यह फिल्म अगले महीने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने वाली हैं. ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था.

गौरतलब है कि इस फिल्म को पहले 13 अप्रैल 2018 को रिलीज किए जाने की खबरें आई थीं लेकिन अब इसे प्री-पोन किया गया है। अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

बता दें कि ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ इस तरह जुड़ेंगे. सूत्र बताते हैं कि मिसेज फनीबोन्स के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *