‘पद्मावती’ के टलने से ‘फिरंगी’ की हुई चांदी

कपिल शर्मा की पीरियड ड्रामा हिस्टॉरिकल ड्रामा ‘पद्मावती’ को रिप्लेस करेगी

kapil and deepika

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. पिछले दिनों वे अक्षय कुमार के टीवी शो में नहीं जा पाये थे जिसके बाद उन्‍हें लेकर कई तरह की बातें हुई थी. अब कपिल एकबार फिर सुर्खियों में हैं. अब खबर आ रही है कि उनकी बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज नहीं होगी. इसका कारण अभी तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिलना बताया जा रहा है.

ऐसे में कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर के बजाय 1 दिसंबर को रिलीज होगी. यानी अब कपिल की फिल्‍म ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म ‘पद्मावती’ को रिप्‍लेस करेगी. दरअसल ‘पद्मावती’ को लेकर पूरे देश में हो रहे विरोध के बाद निर्माताओं ने फिल्‍म की रिलीज डेट का टाल दिया है.

oye-firangi-759999

पद्मावती राजनैतिक रंग ले चुकी हैं, कई राजनेताओं ने फिल्‍म का विरोध किया है. इस वजह से 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्‍म ‘पद्मावती’ को निर्माताओं ने अभी रोकने का ही फैसला किया है. लेकिन पद्मावती पर रोक लगने से बाकी फिल्‍मों की लौटरी लग गई है.

इसमें पहला नाम ‘फुकरे रिटर्न्स’ का आता है. फिल्म को पहले 8 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन ‘पद्मावती’ के 1 दिसंबर पर आने की वजह से निर्माताओं ने कोई रिस्क लेने से टालने के लिए फिल्म को 15 दिसंबर को रिलीज करने की बात तय हुई थी. अब ‘पद्मावती’ अटक गई है तो ‘फुकरे रिटर्न्स’ को भी सोलो रिलीज मिल गई है. इस तरह से कपिल शर्मा, सनी लियोन (तेरा इंतजार) के साथ बॉक्स ऑफिस पर उलझने से बच गए हैं तो वहीं ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मॉनसून शूटआउट’ के साथ मुकाबले में फंसी थी. अब हर किसी को सोलो रिलीज का मौका मिल गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *