मोदी के बारे में ये क्या कह दिया राबड़ी देवी ने

M AND R

नेताओं के विवादित बोल हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बयान भी ऐसे कि तालीबानी भी शर्मा जाएँ । अभी कल ही बीजेपी के नित्यानंद राय ने कहा था कि मोदी के खिलाफ उंगली उठाई तो काट देंगे। अब इसी बयान के जवाब में राबड़ी देवी का विवादित बयान आ गया है।

पटना में आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में राबड़ी ने ये विवादास्पद बयान दिया। कहती हैं कि ‘बीजेपी वाले बोलते हैं कि मोदी की तरफ उठने वाली उंगली और हाथ काट देंगे। मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो। बिहार में नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं।’

अधिवेशन में राबड़ी ने जांच एजेंसियों को भी खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि एजेंसियों को अगर पूछताछ करनी है, तो पटना में उनके घर पर आकर पूछताछ करें।

राबड़ी ने एजेंसियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘मैं सीबीआई, आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) , सबका त्रिया-चरित्र जानती हूं। तुम लोगों को नोटिस भेजना है, नोटिस पर नोटिस भेजते रहो। मैंने जब गलत किया ही नहीं है, तो डरने का सवाल ही नहीं है।’

अधिवेशन में राबड़ी ने यह भी कहा कि जब लालू प्रसाद का परिवार जेल चला जाएगा, तो क्या बिहार की जनता बाहर रहेगी? बिहार में सभी को जेल भेजना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *