मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 (सीज़न 1) के गुरुग्राम राउंड के विजेताओं के नाम घोषित

m-2150

7 शहर। 4 जोन। 1 चैम्पियनशिप

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 (सीज़न 1) के तीन दिन के राउंड 5 का आयोजन आज स्थानीय लीज़र वैली ग्राउंड में सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। गुरुग्राम राउंड में दिल्ली-एनसीआर और आसपास के शहरों के 300 से अधिक प्रतिभागी आए। सभी ने ट्रैक पर अपने ड्राइविंग का कौशल दिखाया और सभी के प्रदर्शन में गर्मजोशी दिखी। रेस ट्रैक को खास डिज़ाइन से चुनौतीपूर्ण बनाया गया था जिसमें आगे निकलने के लिए प्रतिभागियों के बीच कांटे का टक्कर देखा गया। दर्शकों के लिए यह रेस देखना बेहद रोमांचक अनुभव रहा।

प्रतिस्पर्धा के समापन में सबसे आगे आए 3 विजेता हैं:

विशाल कटारिया सबसे तेज गैर-पेशेवर प्रतिभागी के रूप में सामने आए

सभी प्रतिभागियों में सबसे तेज ( ऑन -द-स्पॉट) का खिताब अभिषेक मिश्रा को मिला

सभी कैटेगरी में महिला रेसरों में सबसे तेज का खिताब बानी यादव को मिला

इस अवसर पर श्री अमन धींगड़ा, डेप्युटी जेनरल मैनेजर (मार्केटिंग) मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 को लेकर पूरे देश, और खास कर गुरुग्राम में लोगों का जोश और आयोजन की सफलता देख कर हम बहुत खुश हैं। हमारा मकसद लोगों को रेस में सुरक्षा के साथ भाग लेने का मस्ती भरा अनुभव देना है ताकि उभरती प्रतिभाओं को नियंत्रित परिवेश में अपना कौशल निखारने का अवसर मिले। प्रतिभागियों के जोश, उनकी ऊर्जा और कौशल को देख कर मुझे विश्वास है कि मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 का यह आयोजन बहुत सफल होगा।’’

रेस में भाग लेने के इच्छुक और जुनून भरे लोगों को इसका सुअवसर देने के लिए मारुति सुजुकी ने स्पॉट पर रजिस्ट्रेशन की आसान प्रक्रिया अपनाई है। यह भी सुविधा दी गई है कि लोग दैनिक उपयोग की कार में बिना किसी तब्दीली इसमें भाग लें।

8 सितंबर, 2017 से बंगलुरु में शुरू मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 (सीज़न 1) का अगला चरण पूर्वी क्षेत्र में होगा। ऑटोप्रिक्स का राउंड 6 जनवरी 5 से 7 तक गुवाहाटी में होगा।

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स (सीज़न 1): मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स (सीज़न 1) के तहत 6 महीनों की अवधि में बंगलुरु, चंडीगढ़, कोयम्बटूर, इंदौर, गुड़गांव, गुवाहाटी और पुणे मिला कर कुल 7 राउंड होंगे। फिनाले 25 फरवरी 2018 को ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होगा। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स (सीज़न 1) के नैशनल चैम्पियन को नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार दी जाएगी। विभिन्न खिताबों और सीटी राउंड के विजेताओं को भी नकद पुरस्कार दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *