महिला उन्मुखी फिल्म हार्ड कौर 15 दिसंबर को रिलीज करने के लिए तैयार

panjab

महिला सशक्तीकरण विषय पर आधारित हार्ड कौर एक पंजाबी फिल्म है, जो न केवल पंजाबी दर्शकों को लक्षित करती है बल्कि आम जनता भी करती है। महिला उन्मुख थीम को चित्रित करते हुए, यह फिल्म 15 दिसंबर आने के रिलीज के लिए तैयार की जाती है। इसलिए, इसी के लिए, बॉलीवुड और पंजाबी उद्योगों के बहुत प्रसिद्ध व्यक्तियों के साथ फिल्म के पूरे कलाकारों को प्रचार के लिए इथियोपियन सांस्कृतिक केंद्र में दिल्ली में उपस्थित थे।

panjabi

इथियोपियन दूतावास में आयोजित प्रेस सम्मेलन में, इस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि दलेर मेहेन्दी, गायक कुमार सानू, अभिनेता अक्षय आनंद और पीटीसी राजे शिंदे के सीईओ थे। उनके साथ, फिल्म की अगुवाई भी उपस्थित थे, जिसमें फिल्मों में प्रतिभाओं की शक्तियां शामिल थीं और बॉलीवुड  के सबसे अच्छे महिला अभिनेता निर्मल ऋषि, द्रष्टिकी ग्रेवाल, दीना उप्पल, नीत कौर, स्वाती बक्षी के साथ।

मीडिया को संबोधित करते हुए, निदेशक अजीत आर। राजपाल ने कहा, “हार्ड कौर, पंजाबी सिनेमा का सबसे बेहतरीन उदाहरण है जो महिलाओं को अपने सशक्तिकरण का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा”। उन्होंने आगे की फिल्म के सारांश के बारे में कहा, “यह एक कौर की एक कहानी है जो पटियाला का एक स्कूल शिक्षक हर रोज स्थानीय बस में” दोंकल से राजपुरा बाईपास “यात्रा करता है, हरियाणा के सुपर रिच बॉय में आता है और कैसे एक चलने वाली बस में हुई हत्या में उसकी जिंदगी बदलती है, निर्दोष लड़की फंस जाती है और पावर के सामने असहाय हो जाती है, पंजाब की दूसरी चार कौर कैसे एकजुट करती है और लड़की को उसके लाखों लड़कियों को प्रेरित करती है। दुनिया और हर भारतीय गर्व बनाने वाली फिल्म हर्ड कौर है। ”

लीना अभिनेत्री, दीना उप्पल ने कहा, “मैं इस तरह की सामग्री और अवधारणा के साथ काम करने में बेहद खुश हूं और मुझे यकीन है कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा प्यार किया जाएगा”।खैर, इस फिल्म में पंजाब के पांच अलग-अलग शहरों से सिख लड़कियों की पीड़ा है, लेकिन एकजुट करके सभी कठिनाइयों के माध्यम से सभी को जीत हासिल है। हार्ड कौर अजीत राजपाल द्वारा निर्देशित है और दिल्लीवुड स्टूडियोज प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह फिल्म पंजाब के 5 “कौर के” पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *