जानें, साइना ने कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले किसे दी धमकी

 

saina-nehwal-Sexy-photos-(7

4 अप्रैल यानि आज से ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के गोल्ड कोस्ट शहर गोल्ड कोस्ट में 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत हो रही है, जिसका समापन 15 अप्रैल तक होगा। गेम्स के शुरू होने से पहले ही भारत की स्टार बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। अब इस विवाद में भारत की एक ओर बैंडमिंटन स्टार खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी कूद पड़ी हैं ।

Saina-Nehwal-family-new

दरअसल गेम्स से पहले साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल को खेल परिसर में एंट्री नहीं मिलने से नाराज साइना ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर इस मुद्दे को उठाया था। जिसके बाद इस पर विवाद खड़ा हो गया था। सूत्रों के मुताबिक , साइना ने नाराजगी जाहिर करते हुए, खेल छोड़ने की बात तक कह दी थी ।

0304Jwala-Gutta-Saina-Nehwa

इस खबर के फैलते ही सबसे पहले भारत की शीर्ष डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सिंगल्स बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर हमला बोला है। उन्होंने साइना की खेल छोड़ने की धमकी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर की। गुट्टा ने बगैर नाम लिए उन पर पलटवार करते हुए कहा, उनके घर वाले मैच के टिकट खरीदते हैं और वे होटल में रुकते हैं। आपको जब कार्यक्रम के बारे में मालूम होता है तो आप उसके लिए पहले से ही बंदोबस्त क्यों करते? धमकी देना सही है क्या? इसके बाद से दोनों ही खिलाड़ियों में वर्चुअल वॉर छिड़ते देखा गया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *