क्यों चुनी गई पर्सन ऑफ द ईयर अनुष्का शर्मा

शादी के बाद अनुष्का के लिए एक और खुशखबरी, इसलिए चुनी गईं पर्सन ऑफ द ईयर।

anu-pets

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए साल 2017 बहुत खास रहा। 11 दिसंबर को उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई और अब उन्होंने ‘पेटा-2017 परसन ऑफ द ईयर’ चुना गया है। अनुष्का वेजिटेरियन हैं और पशुओं पर उनके शानदार काम के लिये उन्हें ये सम्मान दिया गया है।

पीपुल्स फार दि एथिकल टरीटमेंट आफ एनीमल (पेटा) के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने आज यहां एक बयान में कहा, अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं.
पेटा ने अपने बयान में कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोडों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिये सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

pets

आपको बता दें कि इससे पहले नेता डॉ. शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, और बॉलीवुड के हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडिस और कपिल शर्मा को पेटा के ‘पर्सन ठफ द ईयर’ पुरस्कार से दिया जा चुका है। इसके अलावा अनुष्का इस साल फोर्ब्स की टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *