किस पर भड़की हिना खान?

इन दिनों बिग बॉस के घर में तहलका मचा रही है हिना, किया सलमान पर भी वार!

 इन दिनों बिग बॉस के घर में हिना खान के तेवर देख कर अर्शी खान और आकाश ददलानी बन गए उनके दुशमन. इनके नाम सुनकर ही वे चिढ़ जाती हैं. आकाश और अर्शी भी हीना को तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.
गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने आकाश के बाल खींचने पर बेनाफ्शा को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया और उन्‍हें कालकोठरी की सजा सुनाई. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को दो और सदस्‍यों को चुनने के लिए कहा, जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे और घरवालों ने हिना और हितेन तेजवानी को चुना.
इसके बाद हिना कालकोठरी में, लव त्‍यागी, हितेन, प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी से बात करती नजर आई. एकबार फिर वे अर्शी खान और आकाश पर निशाना साधती नजर आईं.  जब लव त्‍यागी ने हिना से कहा की , पिछले साल भी तो कॉमनर थे. तो हीना ने कहा, की वे आकाश और अर्शी खान जैसे नहीं. आप तो सलमान से भी बड़े सेलीब्रिटी हैं.’ इसका मतलब साफ़ है की हीना खान के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि उन्‍होंने अपनी लड़ाई में सलमान खान को भी खसीट लिया. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘वीकेंड के’ एपिसोड में हीना खान के इस बात पर सलमान का क्या जवाब होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *