किंग खान ने दिया टाइगर को खास तोहफा

sal-khan

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती बहुत अनोखी है। कई उतार-चढ़ाव के बाद फिर से बहुत अच्छे दोस्त बने सलमान और शाहरुख एक-दूसरे के लिए अपनी दोस्ती जताते रहते हैं। ऐसे में सलमान का जन्मदिन कैसे फिका रहता। शाहरुख भले ही सलमान के साथ पार्टी में एंजॉय नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने सलमान को एक खास तोहफा दिया है।

शाहरुख़ खान ने एक इवेंट के दौरान ही सलमान खान को विश किया और बताया कि उनकी काफी चाहत थी कि वह सलमान की पार्टी में शामिल हों।
लेकिन उनके बेटे और बेटी आये हुए हैं। इसलिए वह पनवेल वाली पार्टी में तो शामिल नहीं हो रहे हैं। लेकिन शाहरुख ने वादा किया है कि सलमान जब मुंबई लौटेंगे तो वह दोबारा पार्टी करेंगे. इस मौके पर मीडिया ने शाहरुख से पूछा कि सलमान के जन्मदिन पर शाहरुख उनके लिए कोई संदेश देना चाहेंगे? तब शाहरुख ने अपने दोस्त के लिए गाना गाते हुए कहा तुम जियो हजारों साल… मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

हालांकि शाहरुख़ से जब यह जानने की कोशिश की गयी कि वह तोहफे में सलमान खान को क्या देने वाले हैं तो इस पर शाहरुख़ ने मस्ती में सवाल को टालते हुए कहा कि सबकुछ यहां तो नहीं बता सकता।

सलमान खान और शाहरुख खान ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। करन अर्जुन, कछ कुछ होता है, हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में वे साथ नजर आये हैं. शाहरुख ने टयूबलाइट में जहां कैमियो किया है. वही सलमान आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के लिए कैमियो करने वाले हैं। दोनों में बीच में लंबे समय तक बातचीत बंद थी. लेकिन फिर से दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *