जानें क्यों नहीं पहुंचे कपिल शर्मा अक्षय कुमार के शो पर

कॉमेडि के किंफ कपिल शर्मा को मंगलवार को अक्षय के शो में जाना था, जिसके लिए सारी तैयारी हो चुकी थी. ओर कपिल ने आने की सहमति भी दी थी, पर शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आए.

दरसल इन दिनों कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. वे इन दिनों टीवी के शोज पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में उन्हें अक्षय कुमार के टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जाना था, लेकिन खबर आई कि वह इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे

मीडिया के अनुसार, टीम काफी देर तक इंतजार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जाएंगे, लेकिन हुआ यू की कपिल की तरफ से एक संदेश आया कि वह शो पर नहीं आ पाएंगे क्योंकि कपिल कि.अचानक से तबीयत खराब हो गई है

इसके बाद ‘द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज’ की टीम थोड़ी निराश हो गई, लेकिन उन्होंने कपिल को जल्द से जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भी देई. सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा शूट में जाना चाहते थे पर डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे कुछ दिनों तक आराम फरमाएं और खुद को ज्यादा थकने न दें.

 

देखा जाये तो यह साल कपिल के लिए कुछ खास नहीं रहा है. पहले उनके साथी सुनील ग्रोवर के साथ उनका विवाद सुर्खियों में रहा,और फिर उनकी तबीयत काफी खराब रही, जिसके चलते उन्हें अपने शो की कई सारी शूटिंग केसिंल करनी पड़ी. उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए उनका शो भी बंद कर दिया गया था.

जैसे की आप जानते है की कपिल की पहली फिल्म से लोगों को यह पता चल गया था कि वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपना हुनर दिखाना जानते हैं. तो यह कहना आसान हो गा की उनकी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर सकती है और अगर ऐसा हुआ तो कपिल के लिए यह पूरे साल के नुकसान की भरपाई होगी.

‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. कपिल शर्मा न सिर्फ ‘फिरंगी’ में एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि वे फिल्म को प्रोड्यूसर भी हैं. ये उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

गौरतलबा है की कपिल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आए थें, जहां कपिल के साथ घरवाले काफी मौज-मस्ती करते दिखाई दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *