जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे इन दिनों मुश्किल में

sri-ram-sidnde@

 

महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे इन दिनों मुश्किल में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल मंत्री जी का एक विडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसे तेज़ी से शेयर किया जा रहा है. इस विडियो में मंत्री जी को सड़क किनारे पेशाब करते हुए साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. इस विडियो को लेकर मंत्री जी की काफी आलोचना भी की जा रही है.  अब जबकि ये विडियो लोगों के सामने आ चुका है ऐसे में मंत्री जी ने सफाई भी दे डाली है. बता दें कि यह घटना. सोलापुर-बार्शी रोड की है. यह विडियो उस दौरान शूट किया गया जब मंत्री जी अपनी कार से कहीं जा रहे थे. इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए मंत्री राम शिंदे ने कहा है कि वह सरकार के जलयुक्‍त शिविर स्‍कीम के लिए पिछले एक महीने से दौरा कर रहे थे और इसके चलते वह काफी बीमार महसूस कर रहे थे. इस वजह से उन्‍होंने खुले में पेशाब किया.

मंत्री जी ने बताया है कि लगातार यात्रा करने की वजह से उन्हें बुखार हो गया था और इसी वजह से उन्होंने जब आस-पास कोई टॉयलेट नहीं पाया तब उन्हें मजबूरी में ये कदम उठाना पड़ा. अब इस बात में कितनी हकीकत है

प्रदेश में गांधी जयंती से शुरू हुआ स्वच्छता अभियान रविवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती पर संपन्न हो गया, लेकिन जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने इसे कितनी गंभीरता से लिया, यह फतेहाबाद में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के अभियान को लेकर की गई टिप्पणी ने बता दिया।
पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम में जब बेदी ने झाड़ू पकड़ी तो कहा कि ‘यो मोदी भी बैरा नहीं कै-के कराके मारेगा। प्रधानमंत्री के इस महत्वाकांक्षी अभियान का मखौल उड़ाकर बेदी ने ही नहीं उनके पीछे-पीछे चल रहे प्रशासनिक अधिकारियों ने भी ठहाके लगाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *