जब छिल्लर से मिली सेन

हाल ही में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर वतन लौट चुकी हरियाणा की छोरी मानुषी छिल्लर एक स्टार बन चुकी है. मानुषी ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है और अब वो वापस अपने वतन लौटकर काफी खुश नज़र आ रही हैं.Manushi-Sen-12200

बता दें की. इन दिनों मानुषी का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिएमें वो पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ नज़र आ रही है. मनुषी के इस विडियो को तेज़ी से शेयर किया जा रहा है। अब आप सोच रहे हैं कि इस विडियो में ऐसा क्या ख़ास है जिसकी वजह से इसे शेयर किया जा रहा है तो हम आपको बता दें कि इस विडियो में सुष्मिता सेन मानुषी का हाथ पकड़कर बड़े ही प्यार से मानुषी को कुछ सलाह दे रही हैं और मानुषी भी उनकी सलाह को बड़े गौर और धैर्य के साथ सुन रही हैं.

इस विडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि मानुषी सुष्मिता से मिलकर कितनी खुश थीं. इस विडियो में उनकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़-साफ़ देखी जा सकती है. वह उन्हें एनकरेज कर रही है। वहीं मानुषी के चेहरे से सुष्मिता को लेकर जो रिसपेक्ट है, वह साफ झलक रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता ने 20 साल की मानुषी को उसके जीत पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने की बधाई अपने ही अंदाज में दी थी सुष्मिता ने लिखा था, ‘मानुषी तुमने मेरा बर्थ डे यादगार बना दिया। भारत तुम पर गर्व करता है। तुम वास्तव में मिस वर्ल्ड 2017 को कब्जे में करने के लिए जन्मीं हो। मुझे तुम्हारी मुस्कुराहट याद है। इसलिए मैं देखकर खुश हूं कि अपनी यह यात्रा दुनिया को प्रेरित करने के शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *