इंतजार खत्म, आ गया फिल्म पैडमैन का ट्रेलर

‘Padman’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय का वही पुराना अंदाज फिल्म में नजर आ रहा है. वे हंसते-हंसाते काम की बात कह रहे हैं, और सटीक निशाना लगा रहे हैं.padman

जिस टॉपिक पर महिलाए पब्लिकली बात करने से लोग हिचकते हैं अब उसी मुद्दे पर अक्षय कुमार फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम ‘पैडमैन’ है जिसमें ये अभिनेता पीरियड्स और सेनेट्री पैड जैसे मुद्दे को एक कहानी के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाएंगे.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत किसी एक्शन फिल्म के डायलॉग जैसी होती है. अमिताभ बच्चन की आवाज आती है और वे बताते हैं, “अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडर मैन है. लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है.” यही नहीं ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार खुद पैड को पहनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उन्होंने महिलाओं के पक्ष को जानदार ढंग से रखा है और इसमें उनकी इस क्रांति को लेकर संघर्ष भी नजर आ रहा है.

बता दे की ‘पैडमैन’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है. वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं. उन्होंने कम लागत वाले सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था. इस आविष्कार के बाद उन्हें पदम श्री से सम्मानित भी किया गया था।

इस फिल्म को आर बाल्की डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 26 जनवरी 2018 यानि इस गणत्रंत दिवस पर रिलीज होने वाली है.

महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं. अक्षय की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. 2018 में अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में भी नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *