इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बचपन की फोटो तो ‘पद्मावती’ मुद्दे पर किया ट्रोल

फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण लगातार सुर्खियों में है.

deepika100052

दीपिका ने अपनी बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके बाद कुछ विरोधी तत्वों ने उन्हें ‘पद्मावती’ मुद्दे को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

p child

जिसके चलते फिल्म ‘पद्मावती’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कट्टरपंथियों की हिट लिस्ट में है।

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर पुरे देश में अफ़ला तफली मची हुई है और इसी बीच दीपिका पादुकोण को, कभी जान से मारने की तो कभी नाक काटने की धमकी लगातार मिल रही हैं

वहीं, सोशल मीडिया पर भी उन पर जमकर हमला किया जा रहा है। फोटो पोस्ट करने के बाद से ही इस पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। फोटो पर एक साथ कई यूजर्स ने बैन पद्मावती है शटैग के साथ लिखा- ‘कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने’।

इसी कमेंट को अलग-अलग इंस्टाग्राम हैंडल्स से शेयर किया गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- पद्मावती के बारे में तो जान नहीं सकती, क्योंकि वह तेरी औकात और समझ से बाहर है। लेकिन कई यूजर्स ने इस विवाद पर दीपिका को सपोर्ट भी किया। इस तस्वीर को करीब 38 लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

बता दे की राजपूत करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने दीपिका को धमकी दी थी। करणी सेना ने एक वीडियो जारी कर कहा- ‘राजपूत महिलाओं पर कभी हाथ नहीं उठाते, लेकिन जरूरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था।

इसके अलावा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा ईकाई नेता भुवनेश्‍वर सिंह ने कहा था जो दीपिका पादुकोण को अग्नि कुंड में जिंदा जला देगा, उसको एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। हालांकि, भुवनेश्वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है।

अब अगर फिल्म पद्मावती की बता करे तो, फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर से आगे बढ़ा दी गई है फिल्म किस दिन रिलीज होगी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है.

गौरतलब है कि, फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. अब देखना यह होगा कि, विवादों से घिरी फिल्म पद्मावती रिलीज कब होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *