2000 बाइकों के साथ हार्दिक का रोड शो

hardik@#

गुजरात विधानसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है. दुसरे चरण का मतदान अब पूरा होना है लेकिन उससे पहले पीएम मोदीराहुल गांधी और हार्दिक पटेल के रोड शो को रद्द कर दिया गया है. ये रोड शो अहमदाबाद में होने वाला था जिसे प्रशासन की तरफ से इजाज़त नहीं दी गयी हैलेकिन इसके बावजूद हार्दिक पटेल ने 2000 बाइकों के साथ रैली निकाली है.

बता दें कि पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा हार्दिक पटेल को भी रैली करने की इजाज़त नहीं थी इसके बावजूद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बैकों के एक बड़े काफिले के साथ सड़क पर निकलेहार्दिक के समर्थन में लगभग 2000 बाइकें भी चल रही थीं. स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ये फैसला लिया था. प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती हैजिसके चलते पीएम मोदीराहुल गांधी और हार्दिक पटेल की अपील खारिज कर दी गई.

अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से कल के लिए रोड शो की इजाजत मांगी गई थी. लेकिन सुरक्षा कारणों के उन्हें परमिशन नहीं दी गई. पुलिस ने बताया कि बीजेपी ने शहर में धरनीधर डेरासर से बापू नगर तक रोड-शो के लिएजबकि कांग्रेस ने जगन्नाथ मंदिर से मेनको तक रोड-शो और रास्ते में नुक्कड़ सभाओं के लिए अनुमति मांगी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *