हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने तोड़ा फैंस का दिल घर से हुई नॉमिनेट

पश्चिमी यूपी, राजस्थान और हरियाणा की मशहूर डांसर-सिंगर सपना चौधरी के लाखों फैन को जोर का झटका लगा है।

sapna and salman-1000000111

दरसल रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि सपना घर से बाहर जा रही हैं।

वहीं, बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना चौधरी का कहना है कि वह खुश हैं। सपना ने कहा कि वह अपने साथ बहुत सी यादें लेकर घर जा रही हैं।

सपना कहना है की वह बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हैं। दिल में किसी के बैर नहीं है। सपना को लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है। वहीं सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में बिग बॉस-11 का विजेता बनने की क्षमता है।

बता दें कि इस हफ्ते हिना खान, सपना चौधरी, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे नॉमिनेट हुए थे लेकिन सपना को घर से बाहर आना पड़ा। उनके बाहर आने के पीछे कुछ वजहें थीं

गौरतलब है की शुरुआत में सपना ने विकास और पुनीश को अपना भाई माना था लेकिन बाद में वो गुटबंदी का शिकार बन गईं। कई बार उन्हें बिना सच जाने बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से वो गलत शब्दों का इस्तेमाल करती थी।

इसके अलावा कुछ दिनों पहले हिना, प्रियांक और लव से उनकी काफी गहरी दोस्ती हो गई थी।

बीबी अदालत टास्क के दौरान सपना को बंदगी कालरा के साथ लड़ते हुए देखा गया था। हमेशा खुद के फैसले लेने वाली सपना बाद में हिना के इशारों पर नाचती हुई दिखीं जो दर्शकों को रास नहीं आया।

सपना की देहाती भाषा ने कई विवादों को जन्म दिया। अपनी बोली की वजह से बीबी अदालत के दौरान पुनीश ने उन्हें अनपढ़ कहा था। जिसके जवाब में चौधरी ने कहा था कि मुझे तेरी शक्ल से भी ज्यादा तमीज है।

बिग बॉस के घर से नॉमिनेट के बाद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने बड़ा खुलासा किया है। नीलम चौधरी का कहना है कि घर से बाहर आने के बाद सपना कोई भी नाइट डांस प्रोग्राम नहीं करेगी। वह नाइट में सिर्फ जागरण में जाएगी, किसी डांस प्रोग्राम में नहीं जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *