एक बार फिर गूजेंगी ‘बाहुबली’ की हुंकार, राजमौली ने किया खुलासा

bahubali_5-new

भारत के बाद दुनिया में धूम मचाने वाली फिल्म ‘ बाहुबली और बाहुबली 2’ अब पाकिस्तान में भी धमाल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (PIFF) में ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग होने वाली है। इस स्क्रीनिंग को लेकर निर्देशक राजमौली काफी उत्साहित हैं।

दरअसल पाकिस्तान के शहर कराची में चार दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हो रहा है और यह एक अप्रैल को खत्म होगा। आपको बता दें कि इस खबर की जानकारी फिल्म निर्देशक राजमौली ने ट्वीट के जरिए दी ।

imgss-rajamouli-new

राजामौली ने ट्वीट कर कहा, ‘बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं.. उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान की है। इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद।’

बैकग्राउंड स्कोर से लेकर स्पेशल इफैक्ट्स तक इस फिल्म में काफी ग्रैंड था। जैसा कि निर्देशक ने दर्शकों से वादा किया था, उसे उन्होंने ‘बाहुबली 2’ पूरा कर दिखाया। फिल्म में ऐसे कई सीन्स थे जो दर्शकों के दिमाग पर गहरा असर छोड़ने में कामयाब रही थी।

इसके अलावा पीआईएफएफ में ‘डियर जिंदगी’, ‘आंखों देखी’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘कड़वी हवा’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स’ और मराठी फिल्म ‘सैराट’ भी दिखाई जाएगी। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का बेहद पसंद किया जाता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *