दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की रोमांटिक केमिस्‍ट्री

पद्मावती के रोमांटिक गाने  ‘एक दिल एक जान’ में दीपिका पादुकोण और महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर की रोमांटिक केमिस्‍ट्री काफी खास नजर आ रही है. इस गाने में युद्ध के लिए अपने पति को तैयार करतीं रानी पद्मिनी जहां अपने पति के सामने मुस्‍कुराती दिख रहीं हैं तो वहीं उनके मुड़ते ही उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. गाने में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच मजेदार तालमेल नजर आ रहा है.’पद्मावती’ में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है. यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ काफी विवादों के बीच घिरी हुई है, यह पहली फिल्‍म है जिसमें दीपिका, शाहिद के साथ स्‍क्रीन शेयर कर रही हैं. पद्मावती के इस रोमांटिक गाने को गायक शिवम पाठक ने गाया है, जबकि इसका संगीत संजय लीला भंसाली ने दिया है.

पद्मावती के इस रोमांटिक गाने को आवाज दी है, शिवम पाठक ने बल्कि संगीत संजय लीला भंसाली ने ही दिया है। क्योंकि ज्यादातर फिल्मों में संजय खुद ही गाने के संगीत की बागडोर को संभालते हैं, संजय की हर फिल्‍म की तरह इस फिल्‍म का यह गाना भी काफी रूहानी अंदाज लिए हुए है। बता दें कि फिल्म के रिलीज को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर होने के बाद ये फिल्म अब सेंसर बोर्ड के कठघरे में खड़ी है। सेंसर बोर्ड को ही अब इस बात का फैसला लेना है कि आखिरकार फिल्म में से कौन से सीन काटे जाएंगे और कौन से सीन रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *