देखें अनुष्का-विराट की Wedding album, 700 साल पुरानी जगह में हुई शादी

anushka-virat-wedding-11000

अनुष्का-विराट ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा. मीडिया इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी. लेकिन सोमवार रात न सिर्फ स्टार्स ने शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई.

जोड़ी परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में विवाह बंधन में बंधी. विराट-अनुष्का ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. जोड़ी ने शादी की तस्वीर साझा कर लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया.

कपल ने सोमवार रात तबरीबन 9 बजे अपनी शादी का ऐलान किया, इटली के टस्कनी में 11 दिसंबर, सोमवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का समारोह संपन्न हुआ. सुनने में आया है की इटली का ये इलाका शहरी कोलाहल से बहुत दूर है. ये बेहद सुरक्षित जगह है. आमतौर पर ये जगह सर्दियों में बंद रहती है. इसे विराट अनुष्का की शादी के लिए दिसंबर में खोला गया.

इस जगह का ऐतिहासिक महत्व है क्योंकि ये लगभग 700 साल पुरानी है. मौजूदा समय में इस जगह को हाई प्रोफाइल डेस्ट‍िनेशन वेडिंग के लिए परफेक्ट माना जा रहा है. इस जगह में ओबामा भी अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर आ चुके हैं

टस्कनी के इन विला को फॉर्ब्स की दुनिया की 20 सबसे महंगी डेस्ट‍िनेशन लिस्ट में रखा गया है. इस विला में एक इंसान के एक हफ्ते गुजारने की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है. यहां पर एक रात रूकने की कीमत 6,50,000 से लेकर 14,00,000 तक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *