दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

wasmi-520000फिल्म दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम (17) से विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मुंबई पुलिस ने रविवार शाम गिरफ्तार किया। उसकी पहचान 39 साल के विकास सचदेव के तौर पर हुई है। जायरा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव वीडियो शेयर करके किया था। बता दें कि उन्होंने फिल्म दंगल में रेसलर गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था।

बता दे इस से पहले भी दंगल गर्ल का विवादों से पुराना नाता रहा है, सोशल मीडिया पर कई बार हो चुकी हैं ट्रोल

बीते साल ‘दंगल’ के प्रचार के लिए जब वसीम के कटे बालों वाली फोटो सामने आई तो उन्हें ऑन लाइन ट्रोल किया गया। कुछ पुरातनपंथी मुस्लिमों ने फिल्म में काम करने के लिए उन्हें अन इस्लामिक तक करार दे डाला।

बता दे की छेड़छाड़ करने वाले शख्स ने सफाई पेश की है कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया. वह काफी थका था और फ्लाइट में सो रहा था.

आरोपी विकास ने पुलिस को बताया है कि वह दिल्ली अंत्येष्टि में गए थे. लंबे समय से नहीं सो पाने के चलते वे काफी थके हुए थे. बिजनेसमैन विकास के मुताबिक विमान में उसने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात कह कर सो गया.

विस्तारा एयरलाइंस के कुछ अधिकारियों ने भी पूछताछ के दौरान बताया कि विकास पूरे समय सो रहा था. विकास ने कहा कि जैसे ही उसका पैर जायरा से टच किया, उसने माफी भी मांग ली. विकास का दावा है कि यह सब जानबूझकर नहीं किया गया था.

जायरा ने रविवार सुबह ही इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए आपबीती बयां की थी. 17 साल की जायरा मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं

पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अनिल कुम्भारे ने बताया कि विकास को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर लता शिरसत ने बताया कि विकास के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (शीलभंग करने के इरादे से महिला पर क्रिमनल अटैक करना) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

उधर, राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए एयरलाइन को नोटिस जारी किया।

एविएशन मिनिस्ट्री ने भी विस्तारा से डिटेल रिपोर्ट मांगी। महिला आयोग ने विस्तारा को नोटिस जारी किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *