Children’s Day के मौके पर मिला पापा की ओर से प्यारा सा तोफा बेटे तैमूर को

बर्थडे पर गिफ्ट कर डाली 1.30 करोड़ की कार बेटे तैमूर को!

बॉलीवुड के सुपर स्टार सैफ अली खान ने, 14 नवंबर यानी चिल्ड्रन्स डे के मौके पर अपने बेटे को एक आलीशान कार गिफ्ट कर डाली. बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर अली खान की उम्र फिलहाल तो प्लास्टिक वाली कार के साथ खेलने की है, लेकिन सैफ ने बाल दिवस के मौके पर तैमूर को इतनी महंगी कार गिफ्ट कर दी, जिसकी कीमत सुन आपके मुंह से निकलेगा केवल OMG!

सोमवार को शो-रूम में गाड़ी खरीदने पहुंचे सैफ ने मीडिया को बताया कि वे इसे तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं. नवाब ने एसआरटी गाड़ी खरीदी, जिसका रंग लाल है

सैफ ने बताया कि कार में बैकसीट पर बेबीसीट है, ऐसे में तैमूर को ही वह पहली ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं. साथ ही उन्होने कहा की “चिल्ड्रन्स डे बहुत खास होता है, ऐसे में शायद मैं तैमूर को गाड़ी गिफ्ट कर दूं.आगे ही बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए यह गाड़ी काफी खास है. तैमूर को इसका रंग बेहद पसंद आएगा.

जैसे की आप जानते है की , अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी. लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, 2012 में सैफ-करीना का निकाह में हुआ. पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *