केनारा बैंक कैलोरा में चोरों ने लगायी सेंध

choro@

जिले में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं और आयेदिन चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बेखौफ बदमाशों ने हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव कैलोरा में एक बैंक को अपना निशाना बनाकर पुलिस को चुनौती दी है और बैंक में जमकर तोड़फोड़ भी की गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर आला अधिकारी व डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई।
थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सिकन्द्राराऊ रोड पर गांव कैलोरा पर केनारा बैंक की शाखा है जिसमें बीती रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने सेंध लगाकर बैंक के ताले चटका कर जहां प्रवेश पा लिया वहीं बदमाशों ने बैंक के एटीएम को लूटने की कोशिश करते हुये उसमें जमकर तोड़फोड़ कर डाली, लेकिन वह उसमें सफल नहीं हुये तो बदमाशों ने बैंक के अन्दर जाकर कैश काउंटर व स्ट्रांग रूम तक पहुंच गये और बदमाशों ने बैंक को जहां खंगाला, वहीं कितना क्या नुकसान किया उसकी जानकारी सुबह तक नहीं हो सकी थी।
चोरों ने बैंक के रिकॉर्ड आदि को भी अस्त व्यस्त कर दिया। घटना की सुबह खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तथा सूचना पाकर हाथरस जंक्शन पुलिस भी पहुंच गई।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस कप्तान सुशील कुमार, एएसपी डा. अरविन्द कुमार, सीओ सिकन्द्राराऊ आशीष प्रताप सिंह तथा डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई तथा पुलिस ने आवश्यक छानबीन कर बदमाशों की तलाश शुरू करदी है। बैंक मैनेजर विवेक मिश्रा द्वारा घटना की रिपोर्ट हेतु थाना पुलिस को तहरीर दे दी गई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक नुकसान का आंकलन नहीं हो सका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *