Casting Couch के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

Casting Couch के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने की खुलकर बात, टीवी एक्‍टर ने भी बताया ‘सच’

priyanka-253

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं. वे बॉलीवुड में शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और हॉलीवुड के ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक के साथ भी ‘बेवॉच’ में दिख चुकी हैं. अब वे टीवी पर भी दस्तक देने जा रही हैं और रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में वे करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ आ रही हैं.

हालांकि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ ओपनिंग एपिसोड में ही जज के तौर पर नजर आएंगी. प्रियंका को फिलहाल अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से ब्रेक मिला हुआ है और वे इस शो में युवा प्रतिभागियों को जज करती एवं उन्हें देश की अगला बड़ा सितारा बनने के लिये प्रोत्साहित करती दिखाई देंगी.

प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात की. उनका मानना है कि एक्‍ट्रेसेस के साथ-साथ एक्‍टर्स भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं. उन्‍होंने फिल्‍मों में कास्टिंग काउच के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि,’ पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं.’ ये बातें आने वाले टीवी रियेलिटी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार्स’ में उन्‍होंने कही।

प्रियंका की इस बात का समर्थन करते हुए शो के होस्‍ट ऋत्विक धनजानी ने कहा,’ ऐसा निचले स्‍तर के लोग करते हैं, जो स्‍ट्रगल कर रहे और नये कलाकारों का फायदा उठाना चाहते हैं. बड़े डायरेक्‍टर्स और प्रोड्यूसर ऐसा काम कभी नहीं करते हैं. मैं लकी हूं कि मैंने इंडस्‍ट्री में अच्‍छे लोगों के साथ काम किया है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *