बुरी तरह से फंसे हैं सिल्वेस्टर स्टेलोन

sylvester-1000

अभिनेता सिलवेस्टर स्टेलोन पर भी यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है और आरोप लगते ही उनको भी महिला संगठन उसी ग्रुप में शामिल करने लगे हैं जो अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके महिलाओं का शोषण करते हैं। हालांकि अभी अर्रोप साबित नहीं हुए हैं लेकिन महिला की शिकायत से उनकी छवि जरूर खराब हो रही है।
दरअसल एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है जबकि उन्होंने खुद पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है। महिला ने स्टेलोन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है और मुकदमे की कार्रवाई शुरू करना चाहती हैं।
टीएमजेड डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया कि एक महिला ने बुधवार को सैंटा मोनिका पुलिस थाने में स्टेलोन के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है और 1980 के दशक में हुई घटना के बावजूद अब मुकदमा चलेगा, जबकि स्टेलोन ने इन आरोपों से इनकार किया है। स्टेलोन ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने 1987 में इज़रायल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान महिला के साथ तीन दिन गुजारे थे। उस समय वह कुंवारे थे और महिला भी उस वक्त नाबालिग नहीं थी।
उनका कहना था कि जो कुछ भी हुआ था वह आपसी सहमति से हुआ था और इसे उत्पीड़न नहीं कहा जा सकता। स्टेलोन ने इस आरोप से भी इनकार किया कि वह 1990 के दशक में उस महिला के साथ रिलेशन में थे।
इस से पहले भी उन पर यह आरोप लग चुका है। मामला साल 1986 के आसपास का है। स्टैलोन तब अमेरिका के लास वेगास में फिल्‍म ‘ओवर द टॉप’ की शूटिंग कर रहे थे। वह उस वक्त 40 साल के थे। लास वेगास के हिल्‍टन होटल में शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात एक 16 साल की लड़की से हुई थी. लड़की अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ होटल में ठहरी हुई थी। लड़की के आरोपों के मुताबिक पहले उसने स्‍टैलोन के साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिर उन्‍होंने उससे पूछा किया क्‍या उसने कभी दो मर्दों के साथ संबंध बनाए हैं। लड़की ने नहीं में जवाब दिया और इसके बाद स्‍टैलोन ने अपने बॉडी गार्ड माइकल ‘माइक’ डे लुका को बुलाया, जो उसी कमरे के बाथरूम में था।
हालंकि इन सब आरोपों की जांच हो रही है और जल्द ही सच सबके सामने होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *