Bigg Boss के घर में विकास की खातिर अर्शी ने दी अपनी नाइटी की कुर्बानी

arshi1@

नोमिनेशन से विकास को बचाने के लिए अर्शी ने अपनी सारी नाइटी स्‍टोर रूम में रख दीं. यानी बिग बॉस के घर में अक्‍सर अपनी नाइटी वाले लुक में नजर आने वाली अर्शी अब इस लुक में फिर से नहीं दिखाई देंगी.बिग बॉस के घर में तो बेशक वे विकास की खातिर अपनी नाइटी की कुर्बानी दे चुकी हैं. लेकिन उनके पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात का खुलासा किया है कि असल जिंदगी में भी अर्शी खान नाइटी क्वीन हैं. उन्हें नाइटीज पहनना बेहद पसंद है. इसकी झलक बिग बॉस में अभी तक देखने को मिली है. और लगभग 500 से ज्यादा है. वे बताते हैं, “जब वे घर पर होती हैं और उन्हें पता होता है कि कोई मेहमान नहीं आने वाला तो वे सिर्फ नाइटी ही पहनती हैं. सरप्राइज की बात यह है कि अर्शी खान ने अपने काफ्तान-लाइफ नाइटीज का एक ब्रांड भी लॉन्च किया था लेकिन फंड की कमी और नेशनल मार्केटिंग सपोर्ट न होने की वजह से यह चल न सका. काफ्तान नाइटीज एएके या अर्शी आलमआरा खान ब्रांड का अहम हिस्सा हैं.”

जहां अर्शी को अपनी नाइटी बिग बॉस को देनी पड़ीं तो वहीं बंदगी ने भी पुनीष को नोमिनेशन से बचाने के लिए सिर्फ दो ड्रेस रखकर अपने सारे कपड़े बिग बॉस को दे दिए. यानी बिग बॉस ने एक नहीं बल्कि दो-दो लड़कियों से उनके खूबसूरत कपड़ों की कुर्बानी ले ली.

आलम यह है कि पिछले दिनों नॉमिनेशन वाले टास्क के दौरान विकास ने शिल्पा को अपने साथ काम करने के लिए मना भी लिया है। हुआ यूं कि ‘बिग बॉस’ ने शिल्पा को बताया कि वह इस वीक नॉमिनेट हैं और वह इस नॉमिनेशन से तभी सेफ हो सकती हैं जब विकास गुप्ता अपनी पसंदीदा जैकेट को कलर से भरे टब में डुबो दें। विकास के लिए यह मुश्किल जरूर था, क्योंकि वह उनकी फेवरिट जैकेट थी लेकिन शिल्पा के नाम पर वह यह करने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो गए। हालांक, शिल्पा उन्हें ऐसा करने के लिए मना करती रहीं, लेकिन विकास तैयार थे। यह देखकर शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं। विकास ने कहा, ‘शिल्पा, आपने मुझे पिछले दो दिनों में कुछ ऐसी चीजें सिखाई हैं…मैंने जो रिऐक्ट किया वह मेरी गलती थी। मैंने आपके ऊपर पानी फेंका, चाय फेंकी है…मैंने बहुत सारी चीजें की हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *