बिग बॉस 11 में अर्शी ने किया हिना और विकास का खुलासा

बिग बॅास 11 में इस वीक सबसे चौंकाने वाला रिजल्ट सामने आया। हितेन तेजवानी जो कि विनर की रेस में माने जाते हैं, वह घर से बेघर हो गए।

bigg-boss

तो वही एक अनसीन वीडियो में अर्शी खान शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और हिना खान से जुड़ा एक खुलासा करती नजर आईं। उन्होंने घरवालों को बताया कि वीकेंड वाले दिन ये दोनों सदस्य क्या काम नहीं करते हैं।

अर्शी बेडरूम एरिया में मौजूद हिना खान को मेकअप करने के दौरान बहुत गंदी कहती हैं। उस समय वहां लव त्यागी चेहरे पर फेसपैक लगाए मौजूद होते हैं। अर्शी से प्रियांक शर्मा पूछते हैं कि तुम नहा ली क्या? तब जवाब में अर्शी कहती हैं हां नहा ली। नहाना बहुत जरूरी है। हिना नहीं नहाती है, हिना गंदी है। ये सुनने के बाद हिना अर्शी को देखती हैं और कहती हैं मैं नहाती हूं। लेकिन अर्शी चुप नहीं होती हैं वह कहती हैं हिना बहुत गंदी हैं, वीकेंड के वाले दिन हिना और विकास गुप्ता दोनों नहीं नहाते हैं। फिर हिना कहती हैं मैं वही कपड़े पहनकर बाहर आ जाती हूं क्या तुम्हे इसलिए लगता है कि मैं नहीं नहाती हूं।

इस बात के बीच में लव कहते हैं कि ये क्या खबर फैला रही हो तुम। अर्शी बोलती हैं कि तुम झूठ बोल रही हो आकाश की कसम खाकर कहो कि तुम नहाती हो। लेकिन हिना कहती हैं कि मैं आकाश की कसम क्यों खाऊं, इससे तो अच्छा मैं किसी अपने की कसम खाऊं। लव कहते हैं कि मेरी कसम मत खाना प्लीज लेकिन अर्शी को देख लगता है कि वह ये सब मजाक में कह रही होती हैं। अर्शी आगे कहती हैं कि उन्हें हिना का चेहरा देख कर लग रहा है कि वह नहीं नहाती हैं। इसके बाद लव और प्रियांक हंसते हुए नजर आते हैं।

गौरतलब है कि लव त्यागी फाइनल की रेस भी जा सकते हैं। आलम यह है कि वह शिल्पा शिंदे और हिना खान जैसे दमदार कंटेस्टेंट को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

लव त्यागी को 41.63 प्रतिशत वोटिंग मिली है। शिल्पा शिंदे से ज्यादा वोटिंग लव त्यागी को इस बार मिला है।

शिल्पा शिंदे ने वोटिंग में लव से काफी पीछे रही हैं। शिल्पा शिंदे को वोटिंग में 24.17 प्रतिशत की वोटिंग मिली है।

इस बार प्रियांक शर्मा को 21.24 प्रतिशत की वोटिंग मिली है।

हिना खान नंबर 5 पर चल रही है। पूरा चांस है कि हिना फाइनल में भी जा सकती हैं।

अर्शी खान भी लंबी रेस में आगे जा सकती हैं। वह शो को काफी कंटेंट दे रही हैं।

प्रियांक शर्मा फिलहाल नॅामिनेशन से बच गए हैं। लेकिन वह भी गेम को काफी अच्छे से खेल रहे हैं। वह शो में लंगी रेस के घोड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *