बिग बॅास 11 के फाइनल कंटेस्टेंट हो सकते हैं..ये बन सकते हैं विनर..यहां देखिए…

big boss-11-50213

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आयी है इससे अनुमान लगाया गया है कि यह कंटेस्टेंट बिग बॅास 11 के फाइनल कंटेस्टेंट हो सकते हैं ये, बन सकते हैं विनर।

इस विजेता की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम नंबर 1 पर है। वह अपनी प्लानिंग से गेम में नंबर 1 पर बने हुए हैं। शिल्पा के साथ अपनी फाइट को खत्म कर और सब्यसाची को नॅामिनेशन से बचाकर वह दर्शकों की पसंद बन गए हैं।

शिल्पा ने शुरू में काफी तमाशा किया। लेकिन वह सबसे दोस्ती कर रही हैं।अपने क्लियर कट अंदाज से वह घर के बाहर लोकप्रिय हैं। हितेन को नॅामिनेशन से बचाकर वह विनर के लिए परफेक्ट कंटेस्टेंट बन गई हैं।

हिना खान घर में किसी के साथ दोस्ती का रिश्ता नहीं रख रही हैं। वह अकेले इस गेम को खेल रही हैं। घर के बाहर उनकी लोकप्रयता का भी फायदा मिल सकता है।

तो वही हितेन तेजवानी सबसे दोस्ती बनाते हुए यह गेम खेल रहे हैं। वह सलमान के भी पसंदीदा कंटेस्टेटं हैं। वह अपने विचार खुल कर घर के सामने रखते हैं।

अर्शी खान बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले खुले में गेम खेल रही है। वह इस घर की कंट्रोवर्सी क्वीन हैं। वह गेम जीत तो नहीं सकती। लेकिन वह फाइनल तक जरूर जा सकती हैं।

सपना चौधरी चाहती हैं कि आकाश इस शो के विजेता बनें। हालांकि सलमान से बहस कर उन्होंने खुद के खिलाफ अपने लिए निगेटिव माहौल खड़ा कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 11 के वीकेंड के वार में सलमान खान का झुकाव शिल्पा शिंदे की तरफ नजर आया। जहां एक तरफ लाल मिर्च के इस्तेमाल के लिए सलमान ने हिना खान को जमकर लताड़ा। वहीं आकाश के चेहेर का बुरा हाल और लव त्यागी के बाल का बलिदान सलमान ने नजरअंदाज कर दिया। सलमान ने शिल्पा के सामने ये सवाल को उठाना तो छोड़िए उन्होंने इसका जिक्र तक नहीं किया। इसके साथ कैटरीना कैफ के घर में स्वागत को लेकर भी केवल शिल्पा पर भरोसा दिखाया।

इस बार ‘बिग बॉस-11’ में बतौर ‘कॉमनर्स’ प्रवेश करने वाले पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच प्यार पनपा भी और वो परवान भी चढ़ा. फिर जुदाई का मौसम भी आ गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *