‘बिग बॉस 11’, आखिर फंसा ही लिया विकास ने हिना को अपने चक्रव्यूह में

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में आये दिन कोई न कोई हंगामे देखने को मिलते रहते हैं. रविवार को बेनाफ्शा के बेघर हो जाने के बाद घर के सदस्य और कम हो गए हैं और अब कुछ ही ऐसे सदस्य बचे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है.bigg-boss-11

सोमवार को बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन टास्क दिया. घर के गार्डन एरिया में एक सेफ जोन बनाया जाएगा. जिसमें घर के चार सदस्यों को बैठना होगा. घर के जो भी चार सदस्य इसमें मौजूद रहेंगे वे एविक्शन से सेफ होंगे. लेकिन बिग बॉस छह बार एक ट्यून बजाएंगे और हर बार तीन सदस्यों की मर्जी से एक सदस्य को इस सेफ जोने से बाहर करना होगा. जो इससे बाहर होगा वह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा.

इस गेम की शुरुआत बहुत ही दिलचस्प अंदाज में हुई . बिग बॉस पहले चार सेफ लोगों के नाम लिए और यह बहुत ही चौंकाने वाले थे . उन्होने हिना खान, हितेन तेजवानी, अर्शी खान और विकास गुप्ता के नाम लिए . इसके बाद घर के बाकी सदस्य आते गये और गेम खेलते गए . आखिर में जो चार सदस्य सेफ जोन में रह गए वही कैप्टन बंदगी के साथ इस हफ्ते के एविक्शन से सेफ होंगे. इस पूरे गेम के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ही रहें.

विकास ने हितेन और अर्शी को कहा कि हम तीनों में से कोई बाहर नहीं जाएगा और हम हिना को बाहर भेजेंगे. क्योंकि हिना अकेली पड़ गईं थी इस वजह से वह स्विच करने को तैयार हो गई और वह बाहर चली गईं. इसके बाद उन्होंने प्रियांक को सेफ किया लेकिन प्रियांक भी अकेले ही थे इसलिए दूसरी बार प्रियांक ने स्विच किया और सपना को भेजा. इसके बाद सपना, हिना और प्रियांक ने मिल कर अपने दोस्त लव को अंत में सुरक्षित किया, लेकिन लव के सेफ होने पर बाकी घरवालों को बिलकुल खुशी नहीं हुई.

दरअसल, सपना के सेफ जोन में जाने से पहले विकास ने उनसे पूछा कि आप लास्ट टाइम में हिना को सेफ करेंगी तो इस पर सपना ने कहा था कि वह हिना को ही सेफ करेंगी. इस पर सेफ जोन में मौजूद विकास, अर्शी और हितेन सहमत हो जाते हैं और सपना को आखिरी बार में स्विच करने देते हैं, लेकिन असुरक्षित होते ही सपना अपना गेम खेलती हैं और लव को सेफ कर देती हैं. जिसके बाद बाकी सब घरवाले सपना पर सवाल उठाने लगते हैं. इसी दौरान जब बिग बॉस बेघर होने वाले सदस्यों के नाम लेते हैं तो वह आकाश से पूछते हैं कि क्या वह अपनी शील्ड इस्तेमाल करना चाहते हैं. इस पर आकाश हां कहते हैं और सेफ हो जाते हैं.

bigg-boss_11 750

इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते इन चारों में से कौन सा घरवाला बेघर होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *