बिग बॉस 11: बिनाफ्शा हुई प्रियांक के लिए नोमिनेट

प्रियांक शर्मा बिग बॉस के घर के सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट बन गए हैं. उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. लेकिन वे जब से घर में आए हैं सबसे उलझने का ही काम कर रहे हैं. वे अर्शी को अपना टारगेट बना बैठे है और बहुत ही बदतमीजी के साथ उनसे बात करते हैं.

benafsha

उनकी दोस्त बेनाफ्शा सूनावाला घर से बाहर हो गई हैं. अगर आपने शुरु से अब तक बिग बॉस देखा है तो आपको पता ही होगा कि बिनाफ्शा और प्रियांक के बीच क्या कनेक्शन रहा है.बेनाफ्शा सूनावाला

घर में रहकर बिनाफ्शा ने प्रियांक शर्मा के साथ काफी हद तक नजदीकियां बढ़ा ली थीं ,घर में वे एक दूसरे के करीब रहते थे और इनकी अलग ही दुनिया थी. लेकिन अब वे सबसे कहती फिर रही हैं कि प्रियांक उनके भाई जैसे थे.

बिनाफ्शा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देेत हुए बताया कि प्रियांक उनके भाई जैसे थे और वे एक ही इंसान वरुण सूद को डेट कर रही हैं. वरुण सूद ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि घर से निकलते ही बिनाफ्शा ने जब उनकी तरफ देखा तो बोला ‘ भैंस की आंख सबकी तुम गले लगो मैंने तुम्हे बहुत मिस किया.

बिनाफ्शा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देेत हुए बताया कि वे एक ही इंसान वरुण सूद को डेट कर रही हैं प्रियांक को नहीं और.वरुण सूद ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि घर से निकलते ही बिनाफ्शा ने जब उनकी तरफ देखा तो बोला ‘ भैंस की आंख सबकी तुम गले लगो मैंने तुम्हे बहुत मिस किया।

Bigg-Boss-11-Benafsha......

प्रियंका लव त्यागी से कहते हैं, “बेन मेरे टाइप की लड़की नहीं है. मुझे बेन जैसी लड़कियां पसंद नहीं हैं. सुंदर है, हॉट है. लेकिन मेरे टाइप की नहीं है. पता नहीं कैसे हो गया.

विकास भी हैरान होता होगा मेरे पर. प्रॉब्लम यह है कि बाहर मेरी गर्लफ्रेंड है तो उसका बॉयफ्रेंड भी है.” लव कहते हैं कि हो जाता है. बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड होने के बाद भी फीलिंग आ जाती हैं. प्रियांक कहते हैं, “मुझे नहीं पता बाहर क्या होने वाला है. बाहर मेरी लाइफ कॉम्प्लिकेटेड बन सकती है.

प्रियांक आगे कहते हैं कि एक अच्छी बात है कि वे बेन के साथ शो में एक बार भी फिजिकल नहीं हुए. हालांकि, चांस हो जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह चीज अच्छी हुई कि हमें चीटेड फील नहीं हुआ. प्रियांक ने कहा कि मैं जेनुइनली अपनी गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहता. वह मेरी 10-12 साल पुरानी गर्लफ्रेंड है. यही नहीं, वे कहते हैं कि उनके मन में बेन को लेकर फीलिंग आ गई है, साथ ही बेन को लेकर भी फीलिंग जाग गई हैं. वाकई प्रियांक और बेनाफ्शा का मामला थोड़ा कॉम्प्लिकेटेड हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *