बेखौफ चोरों का आतंक एक ही रात में 8 स्थानों पर चोरी

chori
सर्दी के मौसम में ठण्ड की कड़क बढ़ते ही चोरों ने अपनी कारगुजारियों तेज कर दी हैं और कोतवाली क्षेत्र में एक ही रात में 8 स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर लोगों में दहशत फैला दी है तथा चोरी की घटनाओं से लोगों में खलबली मच गई है।

रात्रि को अज्ञात चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के गांव बडा अईयापुर में 5 स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। चोरों ने यहां पर श्रीमती सुनीता पत्नी हुक्म सिंह के घर में छत के रास्ते घर में घुसकर ताले चटकाकर करीब 30 हजार रूपये कीमत के जेवरातों को चोरी कर ले गये। सुनीता कल अपनी बहिन के यहां कछपुरा गई थी। चोरों ने हरद्वारीलाल पुत्र चिरंजीलाल के घर में भी छत के रास्ते से प्रवेश पाकर उनके व उनकी यहां मायके में आयी पुत्री श्रीमती पिंकी पत्नी ओमहरी निवासी गांव बिजौली अलीगढ के बक्से में रखे करीब 50 हजार रूपये कीमती जेवरातों को पार कर ले गये।

चोरों ने अईयापुर में ही कपूरा पुत्र परदेसीलाल के घर से मोबाइल व 12 सौ रूपये, मुकेश पुत्र छप्पनलाल के घर से भी मोबाइल तथा नगदी और सोवरन के घर से भी नगदी व मोबाइल चोरी कर ले गये।

बताया जाता है चोरों ने आवास विकास कालौनी सेक्टर 2 में भी 3 स्थानों पर निशाना बनाकर गांव अईयापुर के बहादुर सिंह पुत्र ओमप्रकाश के खोखा दुकान को पीछे से काटकर करीब 5 हजार रूपये कीमत का सामान चोरी कर ले गये जबकि इसी कालौनी के अजीत पुत्र देवेन्द्र के घर से छत के रास्ते घुसकर 3 महंगे मोबाइल सैट को चोरी कर ले गये तथा कालौनी की ही आशा जैन के घर पर कोई नहीं होने पर चोरों ने ताले तो चटका लिये लेकिन कुछ नहीं ले जा पाये।
उक्त चोरी की घटनाओं से आमजनों में भारी खलबली मच गई है और लोग दहशत सी में हैं तथा लोगों ने जहां घटनाओं की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी है वहीं रात में गश्त व्यवस्था मजबूत करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *