‘बेहद’ के ऐक्टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप

‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्‍टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप, रिपोर्ट्स पॉजिटिव।

piyush-542000

‘देवों के देव महादेव’ में राम की भूमिका निभाने वाले पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिस वजह से वे दोषी करार दिए जा सकते हैं.

बीते 20 नवंबर को पीयूष के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद 22 नवंबर को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

दरअसल पीयूष पर ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, की एक एक्‍ट्रेस के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा था.

पीयूष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस समय भी एक्टर मुंबई के आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं. उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है.

पीयूष पिछले दो महीने से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस मामले में पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. वहीं पीयूष के बड़े भाई टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने भी इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

वहीं पीयूष की बहन मेहर विज ने एक न्‍यूजपेपर को बताया, ‘जब से पीयूष की शादी हुई है, हम टच में नहीं हैं. बता दें कि मेहर ने सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट हर्षाली मल्‍होत्रा की मां शाहिदा का किरदार निभाया था. उन्‍होंने ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ में अभिनेत्री जायरा वसीम की मां का किरदान निभाया था.

वही पीयूष की पूर्व पत्नी आकांक्षी रावत ने कहा कि उसकी अप्रैल के बाद से पीयूष से कोई बात नहीं हुई है और न ही वह उनसे मिली है.

बता दें कि पीयूष लाइफ ओके के सीरियल देवों के देव महादेव मेें भगवान राम की भूमिका निभा चुके हैं. इसी के साथ वो जीटीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन के में भी अहम रोल में दिखे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *