BDAY SPL: 52 के हुए बॉलीवुड बैचलर ‘टाइगर’

salman Bday Spl

#Happy Birthday Salman Khan ट्विटर पर लगातार नंबर 1 पर ट्रेड कर रहा है. बॉलीवुड के सुपस्‍टार सलमान का बर्थडे उनके साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी खास होता है. ‘भाईजान’ के लिए उनका जन्‍मदिन बेहद खास है क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फैंस सलमान को कितना प्‍यार करते है इसका सबूत उनकी फिल्‍मों की शानदार कमाई से साफ पता चलता है. बड़े पर्दे पर तो दबंग खान हैं ही छोटे पर्दे पर भी ‘बिग बॉस 11’ के होस्‍ट बनकर छाये हैं.

सलमान ने अपने करियर की शुरुआत 1988 में ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। लेकिन 1989 में सलमान ने लीड एक्टर के रूप में फिल्म मैंने प्यार किया से शुरुआत की। इसमें उनके साथ नजर आईं थी भाग्यश्री।

सलमान का जन्म इंदौर में 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। बहुत ही कम लोगों को ये बात पता है कि सलमान का पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम खान है। सलमान फेमस लेखक सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सलमा के बड़े बेटे हैं।

बीते 25 सालों में सलमान ने फिल्मी कॅरियर हर शोहरत और दौलत हर चीज कमाई है। लेकिन लव लाइफ के मामले में उनकी जिंदगी कम रोचक नहीं है।

सलमान बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। अभी हाल ही में सलमान लूलिया वेंतुर को डेट कर रहे हैं। अभी हाल ही में एक पार्टी इवेंट के दौरान लूलिया और कटरीना एक साथ दिखी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *