बांध गए सात फेरों में भुवनेश्वर कुमार

11-000000000

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उनकी बचपन की दोस्त नूपुर एक दूजे के हो गए। गुरुवार को मेरठ में शादी हो गई. भुवी और उनकी मंगेतर नूपुर परिणय सूत्र में बंध गए.

भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी. भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं.

पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं. नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं. भुवी के पिता किरन पाल सिंह और नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दारोगा सेवानिवृत्त हुए हैं.

सुबह ही भुवी की बारात उनके गंगानगर स्थित आवास से निकली। शेरवानी पहने भुवी दूल्हे के लिबास में काफी फब रहे थे।

1000B

मेरठ में भारतीय क्रिकेट टीम के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार के घर पर उनके सभी रिश्तेदारों तथा मित्रों की मौजूदगी में घुड़चढ़ी की रस्म हो गई। इस मौके पर भुवनेश्वर कुमार के पिता व माता के साथ ही अन्य सभी लोग जमकर झूमे।

क्रिकेटर शिखर धवन के शब्दों में कहें तो ‘हमारा एक शेर आज जोरू का गुलाम बनने जा रहा है’। अगर भुवी के दिल की कहें तो तीन अक्टूबर को दुनिया के सामने उन्होंने अपनी जिन ‘बेटर हाफ’ का चेहरा दिखाया था, आज पूरी तरह से उनके ही होने जा रहे हैं। कल शाम गढ़ आयोजित भात, मेहंदी और महिला संगीत कार्यक्रम में लोक गीत, पंजाबी गीत और हिंदी फिल्मी गीतों का ऐसा तड़का लगा कि परिवार अपनी-अपनी पसंदीदा धुन पर झूम उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *